28.9 C
Kurukshetra
Friday, September 20, 2024
No menu items!
spot_img

रोडवेज कर्मी 10 नवंबर को करनाल में सीएम आवास पर करेंगे प्रदर्शन

कुरुक्षेत्र ( बातों बातों में /हरियाणा डेस्क ) हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन कुरुक्षेत्र व पिहोवा डिपो के पदाधिकारियों की बैठक यूनियन कार्यालय में हुई। बैठक में 10 नवंबर को सीएम आवास पर प्रदर्शन करने के लिए रणनीति बनाई गई। बैठक की अध्यक्षता डिपो प्रधान नरेंद्र पांचाल, व सब डिपो प्रधान कुलदीप भटट ने की। संचालन डिपो सचिव रणजीत करोडा ने किया।

बैठक में राज्य वरिष्ठ उप प्रधान मायाराम उनियाल एवं राज्य प्रैस प्रवक्ता बलदेव सिंह मामूमाजरा विशेष तौर पर मौजूद रहे। बैठक को संबोधित करते हुए डिपो प्रधान नरेंद्र पांचाल ने कहा कि परिवहन मंत्री एवं विभाग के उच्चाधिकारियों ने कर्मचारियों की मांगों को माने हुए लगभग एक वर्ष से भी ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन आज तक हरियाणा सरकार व इनके अधिकारियों ने कर्मचारियों की मानी हुई मांगों को लागू नही किया। इससे यह अंदेशा हो रहा है कि विभाग के उच्चाधिकारी हरियाणा के किसी भी आदेशों को लागू नहीं करते व जान बूझकर हरियाणा सरकार के साथ कर्मचारियों को टकराना चाहते है।

यूनियन हरियाणा सरकार से अपील करती है कि सरकार अपने उच्चाधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें व यूनियन से वार्ता करके मानी हुई मांगों को लागू करवाने का आदेश जारी करे अन्यथा रोडवेज कर्मचारी अपने पुराने इतिहास को दोहराते हुए 10 नवंबर को करनाल में सीएम आवास पर प्रदर्शन करके लड़ाई का बिगुल बजाएगा। बैठक में डिपो चेयरमैन अश्विनी कुमार, उपप्रधान जितेंद्र शर्मा, संदीप कुमार, कैशियर राजेश सैनी, आडिटर प्रभजोत सिंह, हरविंद्र फौजी, सचिन कुमार, प्रवीन कुमार, हरमेंद्र सिंह, राजबीर शर्मा, हरकेश सैनी, सुरेंद्र बिंदल आदि कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
22,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles