32.5 C
Kurukshetra
Friday, September 20, 2024
No menu items!
spot_img

डॉ. आशीष अनेजा को बेस्ट डायबिटीज केयर डॉक्टर अवार्ड कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने दी बधाई

कुरूक्षेत्र ( बातों बातों में /हरियाणा डेस्क ) कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. सोमनाथ सचदेवा ने कहा कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के हेल्थ सेंटर के मेडिकल ऑफिसर, गैपियो सदस्य एवं आर एस एस डी आई मेम्बर, डॉ. आशीष अनेजा को, कोरोना काल में उनके द्वारा किए गए कार्यों को देखते हुए भारतीय डायबिटीज रिसर्च अनुसंधान केंद्र के द्वारा, ‘बेस्ट डायबिटीज केयर डॉक्टर अवार्ड ’ के लिए चुना गया है जो कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के लिए गर्व की बात है। उन्होंने इसके लिए डॉ. आशीष अनेजा को बधाई दी।
कुलपति प्रो. सोमनाथ ने कहा कि कोरोना काल का यह समय बहुत ही खतरनाक था, लेकिन ऐसे समय में भी डॉक्टर अनेजा निरंतर मरीजों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए उनका इलाज करते रहे और उनको स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया, यह अवार्ड भारत में कुछ गिने-चुने डॉक्टर्स को ही दिया जाता है लेकिन कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय का सौभाग्य है कि डॉक्टर अनेजा इस अवार्ड के लिए योग्य पाए गए।
डॉ अनेजा ने बताया कि वे पिछले कुछ सालों से डायबिटीज से संबंधित बीमारी पर रिसर्च कर रहे थे और समय-समय पर डायबिटीज को लेकर लोगों को जागरूक करते रहते हैं तथा सेवा भाव से उनका इलाज करने के साथ-साथ निशुल्क डायबिटीज कैंप में चेकअप की सुविधा भी उपलब्ध कराते हैं। उनका यह रिसर्च पूरा होने एवं मरीजों को उनके द्वारा निशुल्क कैंप लगाने हेतु इस अवार्ड के लिए चुना गया है। इस उपलब्धि के लिए डॉक्टर अनेजा ने डायबिटीज रिसर्च अनुसंधान केंद्र के चेयरपर्सन डॉक्टर बंशी सबू, डॉ वसंथ, सेक्रेटरी डॉ संजय अग्रवाल, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र के कुलपति प्रो.सोमनाथ सचदेवा व कुवि कुलसचिव डॉ. संजीव शर्मा का धन्यवाद किया

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
22,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles