24.2 C
Kurukshetra
Friday, September 20, 2024
No menu items!
spot_img

लॉटस ग्रीन सिटी में मंदिर निर्माण के लिए 10 मिनट में 50 लाख जमा हुए

कुरुक्षेत्र ( बातों बातों मेंं / हरियाणा डेस्क ) लॉटस ग्रीन सिटी सेक्टर 9 वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्लयूए) के प्रधान डा. सुखबीर सिंह ने कहा कि लॉटस ग्रीन सिटी के प्रांगण में एक भव्य मंदिर का निर्माण करने के लिए सिटी के लोगों ने 10 मिनट में ही 50 लाख रुपए की राशि दान के स्वरुप में आरडब्लयूए को देने का काम किया। इस ग्रीन सिटी में भव्य मंदिर बनाने की रुप रेखा और योजना तैयार कर ली गई है और आमसभा की सहमति से मंदिर निर्माण कार्य के लिए आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
वे रविवार को देर सायं लॉटस ग्रीन सिटी के प्रांगण में आरडब्लयूए की आमसभा में बोल रहे थे। इससे पहले जैसे ही लॉटस ग्रीन सिटी में मंदिर निर्माण कार्य के लिए चंदा एकत्रित करने की बात सामने आई तो पल झपकते ही समाज सेवी एवं व्यापारी सत नारायण सिंगला, प्रसिद्घ व्यापारी दीपक बंसल, प्रसिद्घ उद्योगपति अजय गोयल, प्रसिद्घ व्यापारी आशु गर्ग, डा. सुखबीर सिंह, भीम सिंह, विकास गर्ग सीए सहित ग्रीन सिटी के अन्य दानी सज्जनों ने 50 लाख रुपए की राशि मंदिर निर्माण कार्य के लिए एकत्रित कर ली है। हालांकि इस मंदिर के निर्माण कार्य का आरडब्लयूए की तरफ से 80 लाख रुपए का अनुमानित बजट तय किया है। इसके अलावा लॉटस ग्रीन सिटी के लोगों ने आमसभा में सीवरेज, सुरक्षा व्यवस्था, पार्कों में झूले लगाना, पार्कों के रख-रखाव, बाहरी लोगों के प्रवेश पर सुरक्षा कर्मियों द्वारा रिकार्ड दर्ज करना सहित अन्य मुद्दों को रखा और विस्तार से चर्चा की गई।
आरडब्लयूए के प्रधान ने कहा कि लॉटस ग्रीन सिटी शहर की सबसे स्वच्छ और सुंदर सिटी है। इस सिटी की सुंदरता और व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए आरडब्लयूए की तरफ से लगातार प्रयास किए जा रहे है। इस आमसभा की बैठक में जिन-जिन लोगों ने समस्याएं, सुधार से सम्बन्धित मुद्दों को रखा है, उन सभी समस्याओं का समाधान करवाने और मुद्दों पर आगामी कार्रवाई करने के लिए लॉटस ग्रीन सिटी कम्पनी के अधिकारियों से चर्चा की जाएगी और शीघ्र अति शीघ्र लोगों की मांग को पूरा करवाने का काम किया जाएगा। उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि सभी लोग ग्रीन सिटी को स्वच्छ और सुंदर बनाने में अपना सहयोग दे और सभी लोग सिटी को अपना परिवार माने तथा इस सिटी के विकास में अपना योगदान दे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
22,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles